फैंस को पीटने पर बांग्लादेश के इस क्रिकेटर पर लगा प्रतिबंध


DEVENDRA SHARMA 02/01/2018 16:11:49
358 Views

02-01-2018164016bangladeshcri1

नई दिल्ली। बांग्लादेश के बल्लेबाज सब्बीर रहमान के क्रिकेट खेलने पर 6 महीने का प्रतिबंध लगाया गया है। प्रतिबंध के दौरान उनके राष्ट्रीय व घरेलू टूर्नामेंटों में भी खेलने पर रोक रहेगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सब्बीर रहमान पर 20 लाख टका (24 हजार डॉलर) का जुर्माना भी लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने 2018 में खेलने के लिए जो कॉन्ट्रैक्ट करा रखे थे, उन्हें भी रद कर दिया है। 
यह भी पढ़ें...ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी से झटका, मेलबर्न ग्राउंड को बताया घटिया

प्रशंसक के साथ की थी मारपीट
दरअसल सब्बीर ने 21 दिसंबर को प्रथम श्रेणी राष्ट्रीय क्रिकेट लीग मैच के दौरान 12 साल के युवा क्रिकेट प्रशंसक की धुनाई कर दी थी। उस फैन का कसूर बस इतना था कि वह सब्बीर का नाम लेकर जोर-जोर से चिल्ला रहा था। मैच के बाद फैन ने सब्बीर को लेकर ताना कसना शुरू कर दिया था, जिसे वह बर्दाशत नहीं कर पाए और प्रशंसक को मारना शुरू कर दिया। यही नहीं जब सब्बीर को सुनवाई के लिये बुलाया गया तो उसने मैच रेफरी के साथ भी बहस की थी। सब्बीर के इस गलत आचरण के चलते ही उन पर प्रतिबंध लगाया गया। सब्बीर पर इससे पहले भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा चुकी है। 

 

Web Title: bangladesh cricketer ban for all formet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया