बाल झड़ने से परेशान इंजीनियर ने की आत्महत्या


SHUBHENDU SHUKLA 02/01/2018 18:06:40
348 Views

02-01-2018184751Engineercommi1
Madurai. मदुरई में  बालों के झड़ने से परेशान हो चुके इंजीनियर ने तनाव में आकर फांसी लगाकर जान दे दी। इंजीनियर की पहचान मिथुन राज उम्र 27 के रूप में हुई ​है। इंजीनियर जयहिंदपुर का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि झड़ते बालों को रोकने को लेकर उसने काफी दवाईयां यूज किए। लेकिन सारे प्रयास बेअसर साबित हुए। इसी बीच इंजीनियर की शादी तय हो गई और वह अपनी परेशानियों से तनव ग्रस्त हो गया था। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

सॉफ्टवेयर कंपनी में करता था काम

पुलिस के मुताबिक इंजीनियर बेंगलुरु स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। उसने अपना करयिर चेन्नई में इंफोसिस से शुरू किया था। मृतक के सिर की खाल में इंफेक्शन होने के कारण वह बालों के झड़ने की समस्या से परेशान था। 

यह भी पढ़ें...जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...

मां तलाश रही थी लड़की

मृतक इंजीनियर के पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी। घर की जिम्मेदारी मां संभाल रही थी। मां ने इंजीनियर बेटे की शादी के लिए लड़की तलाशना भी शुरू कर दिया था। शादी की चर्चा सुनकर वह और भी तनाव में आ गया।

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

छुट्टी पर था बेटा 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर घर आया हुआ वह बालों के झड़ने की समस्या से तनाव में रह रहा था। तनाव की वजह उसने मां को भी बताई। मां ने बटे को समझाया भी कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन बालों का उपचार कराने के बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें...बड़ा खुलासा: सौ रुपए में पेट भरने को मजबूर हैं देश के सैनिक

इसी बीच मां मंदिर में दर्शन को गई हुई थी कि तनाव में आकर मिथुन ने पंखे के सहारे फांसी लगा ली। जब मां घर लौटी तो नजारा देख दंग रह गई। लेकिन किसी तरह खुद को संभालते हुए बेटे को पंखे से उतारा और अस्पताल ले गई। लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  

Web Title: Engineer committed suicide due to hair fall in Madurai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया