मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

चारा घोटाला: राजद प्रमुख Lalu Prasad Yadav की सज़ा की सुनवाई टली, यह है वजह..


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/01/2018 12:41:38
1137 Views

03-01-2018124622fooderscamrj1

Ranchi.चारा घोटाले के एक मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सज़ा की सुनवाई कोर्ट ने टाल दी है। यादव की सज़ा पर फैसला गुरुवार को आएगा। 

 यह भी पढ़ें...केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी राज्यसभा के लिए करेंगे नामांकन

वकील के निधन के कारण सुनवाई टली

झारखंड की राजधानी रांची की सीबीआई अदालत में बुधवार को आरजेडी प्रमुख सहित 16 अन्य लोगों के खिलाफ फैसला आना था। वकील विदेंश्वरी प्रसाद के निधन के कारण कोर्ट ने सज़ा की सुनवाई टाल दी है। इस मामले में लालू यादव के साथ अन्य दोषियों की सज़ा पर फैसला कल यानी गुरुवार को आएगा। 

तेजस्वी के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी

सीबीआई की विशेष अदालत ने इस मामले में अदालत के खिलाफ बयान देने पर तेजस्वी यादव समेत 4 के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी किया है। इसमें आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह,शिवानंद तिवारी और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के खिलाफ नोटिस अवमानना का नोटिस जारी किया है। 

 यह भी पढ़ें...भाजपा नेता ने दिया जवानों पर घटिया बयान, भड़के सपा नेता

आपको बता दें कि चारा घोटाले मामले में गत् 23 दिसंबर को देवघर कोषागार से अवैध तरीके से पैसे निकालने के मामले में सीबीआई कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया था। इसके साथ ही लालू यादव को रांची बिरसा मुंडा जेल भेज दिया था। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के अलावा पूर्व वित्तमंत्री विद्यासागर निषाद और पीएसी के तत्कालीन अध्यक्ष ध्रुव भगत,हार्दिक चंद्र चौधरी,सरस्वती चंद्र और साधना सिंह को बरी कर दिया गया था। 

 यह भी पढ़ें...दलित और मराठा समुदाय में झड़प के बाद धारा 144 लागू, महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों तक फैली हिंसा

 

Web Title: fooder scam rjd leader laloo yadav Punishment Hearing hall ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया