मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पुलिस के हत्थे चढ़े ई रिक्शा बैटरी चोर,6 गिरफ्तार


FIROZ QUIRAISHI 03/01/2018 12:17:27
198 Views

03-01-2018124829Policeraide-1

Lucknow. राजधानी में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के चलते लखनऊ पुलिस ने ई रिक्शा की बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसमें कुल 6 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं गिरोह की गिरफ़्तारी के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें... Tahsil divas के लगाते रहे चक्कर, नहीं हो सकी सुनवाई

बीते कुछ महीनों से अपराधियों के बढ़ते हौसलों पर लगाम लगाने के लिए लखनऊ पुलिस बड़ी तत्परता से काम कर रही है। और लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर अपराधियों की धर-पकड़ कर रही है। इसी क्रम में गोमतीनगर पुलिस ने ई-रिक्शा की बैटरी चोरी करने वाले बड़े गिरोह की गिरफ़्तारी कर बड़ा खुलासा किया है। 

यह भी पढ़ें... Lucknow की टीले वाली मस्जिद पर सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन

आपको बता दें कि CO गोमतीनगर दीपक कुमार ने प्रेस वार्ता कर कहा कि पुलिस ने बाराबंकी निवासी दीपू, पंकज प्रमोद व जसवंत को गिरफ्तार किया है, साथ ही लखनऊ निवासी ऋषि कमल व जगदीश को गिरफ्तार किया है। वहीं इस गिरोह के पास से एक 315 बोर का तमंचा एक जिंदा कारतूस, व 8 ई-रिक्शा बैटरी व एक ई-रिक्शा बरामद किया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल व एक मारुती वैन भी बरामद किया है। 

यह भी पढ़ें... Civil hospital का वीडियो हुआ वाइरल- डाक्टरों के उड़े होश

CO दीपक कुमार ने बताया कि अभियुक्त ई-रिक्शा लूटकर सुनसान स्थान पर ले जाकर एक साथ ही बैटरी वह पहले खोलकर कबाड़ियों को बेचकर पैसा कमाते थे। उन्होंने बताया कि अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Web Title: Police raid e-ricksha battery thief, 6 arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया