मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

शिविर लगाकर ग्रामीणों को किया गया जागरूक


SANDEEP PANDEY 03/01/2018 12:32:29
172 Views

03-01-2018125333Villagerswere1

LUCKNOW. प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में जानकारी देने के लिए बीकेटी के गोहना कला गांव में जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। नव निर्मित पंचायत भवन में लगे इस शिविर में दुर्जनपुर, अचरामऊ, रसूलपुर कायस्थ, चंदाकोडर गांव के प्रधानमंत्री आवास के पात्र लाभार्थी भी मौजूद थे। इस शिविर में डीपीआरओ प्रदीप कुमार ने स्वच्छ भारत अभियान के बारे जानकारी देते हुए शौचालय बनवाने के लिए ग्रामीणों को प्रेरित किया।

 बीडीओ बीकेटी राजीव कुमार गुप्ता ने लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की जांच व तीन किस्तो में आवास बनवाने की प्रक्रिया को समझाया। सचिव रमाकांत पांडे ने सभी प्रधानों व ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से समझाया। इस मौके पर प्रधान सूबेदार यादव सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

Web Title: Villagers were made aware by camping ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया