मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

नामांकन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह, बोले यूपी की सेवा का मिल रहा मौका


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/01/2018 13:23 PM
197 Views

03-Jan-2018pzdduK5F651

Lucknow.केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को राज्यसभा के लिए लखनऊ से नामांकन पर्चा भरा है। मंत्री ने नामांकन के करने के बाद मीडिया से कहा कि मुझे खुशी है कि यूपी की सेवा करने का अवसर मिला। 

यह भी पढ़ें...चारा घोटाला: राजद प्रमुख Lalu Prasad Yadav की सज़ा की सुनवाई टली, यह है वजह..

राज्यसभा के लिए मंत्री ने किया नामांकन

मोदी सरकार में मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को संसद के उच्च सदन राज्यसभा के लिए राजधानी लखनऊ से नामांकन किया है। हरदीप सिंह के नामांकन में सीएम योगी व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या व दिनेश शर्मा मौजूद थे। इसके साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय व पार्टी के अन्य तमाम नेता मौजूद थे। 

यूपी की सेवा करने का मिला अवसर

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने नामांकन करने के बाद मीडिया से बात की। पुरी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यूपी की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ। इसके साथ ही पुरी ने कहा मैंने कभी सोचा नहीं था मैं यूपी से राज्यसभा का सदस्य बनाया जाऊंगा। 

यह भी पढ़ें...जाने बिहार के किस मंत्री के साथ हुई मारपीट, तेजस्वी ने कहा कि

 

Web Title: modi government central minister hardeep puri Rajya Sabha Will nominate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया