भारत-अफ्रीका सीरीज : भारतीय टीम को झटका, यह खिलाड़ी नहीं खेलेगा पहला टेस्ट


DEVENDRA SHARMA 03/01/2018 16:52:47
410 Views

03-01-2018171606dhawanshould1

cap town। भारत-अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट शुरू होने के पहले टीम इंडिया को झटका लगा है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जड़ेजा को वायरल इन्फेक्शन हो गया है जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने जडेजा की जांच की और उन्हें स्थानीय मेडिकल टीम को भी दिखाया गया, जिसके बाद जडेजा को अस्पताल ले जाने का फैसला हुआ।
यह भी पढ़ें... फैंस को पीटने पर बांग्लादेश के इस क्रिकेटर पर लगा प्रतिबंध

बुखार ठीक होने में 2 दिन लगेंगे
ऐसा माना जा रहा कि उनका बुखार ठीक होने में कम से कम 48 घंटे लगेंगे। ऐसे में ये बड़ा सवाल पैदा हो गया है कि क्या वो पहले टेस्ट तक फिट हो पाएंगे? वैसे बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि रवींद्र जडेजा के पहले टेस्ट में खेलने पर फैसला मैच से पहले होगा। गौरतलब हो कि द.अफ्रीका के खिलाफ भारत अपने अभियान का आगाज सेंचुरियन से करेगा, जहां 5 जनवरी को पहला टेस्ट खेला जाएगा। 
यह भी पढ़ें... इस खिलाड़ी ने ठुकरा दिया आईपीएल का करोड़ों का ऑफर, खेलेंगे काउंटी क्रिकेट

शिखर धवन फिट घोषित
एक ओर जहां रवींद्र जडेजा का पहले टेस्ट में खेलना मुश्किल है, वहीं घुटने की चोट से जूझ रहे शिखर धवन फिट घोषित कर दिए गए हैं। द.अफ्रीका रवाना होने से पहले शिखर धवन के टखने में हल्की चोट थी और वो एयरपोर्ट पर लंगड़ा कर चल रहे हैं, लेकिन अब बीसीसीआई ने उन्हें फिट घोषित कर दिया है और वो पहले टेस्ट में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं।

 

Web Title: dhawan should be not played in first test ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया