मुख्य समाचार
 

जो भी सच मैंने बोला है, उसकी आज मुझे सजा दी गई है : कुमार विश्वास


HARSHIT MISHRA 03/01/2018 18:45 PM
327 Views

03-Jan-2018W04WTd8ARu1

New Delhi राज्यसभा के लिए उम्मीदवार नहीं बनाए जाने को लेकर आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास ने कहा कि, उन्हें सच बोलने के लिए दंडित किया गया है।

यह भी पढ़ें पुणे हिंसा पर राजनीति शुरू, मायावती भी कूदीं आरोपों के मैदान में

मीडिया से हुई वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि बीते डेढ़ सालों से पीएसी राजनीति मामलों की समिति हो या बड़े भाई अरविंद कंजरीवाल का सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दो पर फैसला, आतंकवादियों पर नरम रुख, टिकट बंटवारे पर उनकी चुप्पी व जेएनयू.. जो भी सच मैंने बोला है, उसकी आज मुझे सजा दी गई है।"

यह भी पढ़ें पुणे हिंसा पर Lok Sabha में हंगामा, पीएम मोदी के बयान पर खड़गे ने कह दी यह बात
उन्होंने कहा की आप पार्टी ने बुधवार को संजय सिंह, व्यापारी सुशील गुप्ता व चार्टर्ड अकांउटेंट एन.डी.गुप्ता को दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया।

यह भी पढ़ें भाजपा-कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई : मायावती

विश्वास ने गुप्ता पर तंज कसते हुए कहा मै गुप्ता को मनीश सिसोदिया के साथ बीते 40 साल, केजरीवाल के लिए 12 साल, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए सात साल व पार्टी विधायकों के लिए बीते पांच सालों से काम करने वालों के लिए बधाई देता हूं। विश्वास ने स्पष्ट रूप से खुद को नामित नहीं किए जाने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया। विश्वास ने कहा कि केजरीवाल की सहमति के बगैर पार्टी में कुछ नहीं होता।

Web Title: Whatever truth I have said, today I have been punished Kumar Vishwas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया