मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

रिवर फ्रंट से हटेंगी हाईटेक लाइट्स और डिस्को थीम, आध्यात्म का बनेगा केन्द्र


GAURAV SHUKLA 04/01/2018 09:08:41
344 Views

04-01-2018092409HitechLights1

Lucknow. योगी सरकार पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट में कई बड़े बदलाव करने की तैयारी कर चुकी है। इसके तहत रिवर फ्रंट पर लगी हाईटेक लाइट्स और डिस्को थीम को हटाकर उसे आध्यात्म का केन्द्र बनाने की योजना है। 

यह भी पढ़ें... EVM के विरोध के लिए सपा ने उठाया बड़ा कदम, सभी राजनीतिक दल एकसाथ होंगे शामिल
योगी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने प्रदेश के हित की बात करते हुए यह निर्णय लिया है। फैसला हुआ है कि सभी अधूरे कामों को पूरा करवाया जाएगा। हालांकि घोटाले की जांच चलती रहेगी और दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। लेकिन इस कड़ी में रिवर फ्रंट को आस्था के केन्द्र के तौर पर विकसित किया जाएगा। लगाए गये फव्वारे और डिस्को कल्चर को खत्म कर रामायण महाभारत के समय लोक संस्कृति एवं लोक संगीत को समाहित किया जाएगा। सभी जगहों पर धार्मिक तस्वीरें लगायी जाएंगी। जिससे लोग प्रभावित हो सकें। 

Web Title: Hitech Lights and Disco Theme to Be Removed from River Front ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया