मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

छत्तीसगढ़ पुलिस में निकली इन पदों पर भर्ती, करें आवेदन


HARENDRA SINGH 04/01/2018 09:45:36
502 Views

04-01-2018094724Recruitmentso1

New Delhi. छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती (Chhattisgarh Police Recruitment 2018) ने विभिन्न जिलों में 2258 कांस्टेबल (GD) के पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं।

अगर आप इस Chhattisgarh Police Recruitment भर्ती के इच्छुक हैं तो आप आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 4 फरवरी 2018 हैं।

यह भी पढ़ें..छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने निकाली इन पदों पर बम्पर भर्तियां, करें आवेदन

पद का नाम 
कांस्टेबल
कुल पद 
2258
सैलरी 
19500

Chhattisgarh Police Recruitment भर्ती 2018

शैक्षिक योग्यता 
उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड/कॉलेज/संस्थान से 10वीं और 12वीं पास/समकक्ष योग्यता हो या SC/ST के लिए 8वीं पास CG स्टेट स्कूल के लिए या किसी भी MP से 10वीं पास किया हो। 

उमीदवारों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 28 वर्ष होना चाहिए।

04-01-2018094735Recruitmentso2

राष्ट्रीयता 
भारतीय

नौकरी स्थान 
छत्तीसगढ़

चयन प्रक्रिया 
दस्तावेज सत्यापन, शारीरिक मापन, शारीरिक क्षमता परीक्षण, लिखित परीक्षा और रनिंग पर चयन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें..हरियाणा : ग्रामीण आजीविका मिशन में निकली इन पदों पर भर्ती

आवेदन शुल्क 
उम्मीदवारों को 20/- रुपये का भुगतान करना होगा सामान्य श्रेणी और ओबीसी श्रेणी के लिए और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 125/- रुपये का ऑनलाइन भुगतान करना होगा।

यहां करें आवेदन 
इच्छुक उम्मीदवार Chhattisgarh Police Recruitment भर्ती की वेबसाइट www.cgpolice.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Web Title: Recruitments on these posts drawn by Chhattisgarh Police Recruitment Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया