मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

जानिए रैनबसेरों में किस बात पर CM YOGI का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर


SUJEET KUMAR 04/01/2018 12:38:39
149 Views

04-01-2018124625UPCMYogiAdi1
Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार देर रात राजधानी के दो शेल्टर होम का औचक निरिक्षण किया। इस दौरान कानून मंत्री ब्रिजेश पाठक, नगर आयुक्त उदय राज सिंह , प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी और जिलाधिकारी कौशल राज भी मैजूद रहे। सीएम ने जियामऊ और चकबस्त कोठी में नगर निगन द्वारा संचालित शेल्टर होम का जायजा लिया। वहीं रैन बसेरों में शरण ले रहे लोगों से उनका हाल जाना। 
04-01-2018124641UPCMYogiAdi2

कल देर रात नगर निगम लखनऊ के जियामऊ और चकबस्त रोड स्थित रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया, रैन बसेरों में आश्रय लिए हुए लोगों से उनका हाल जाना तथा रैन बसेरों को व्यवस्थित और साफ-सुथरा रखने के साथ पर्याप्त बेड की व्यवस्था एवं चादरों को नियमित रूप से बदलने के निर्देश दिए। pic.twitter.com/8TR4gO3OS4

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) January 4, 2018
शेल्टर होम की लापरवाही आई सामने 
एक शेल्टर होम में बेड पर लोग सोए हुए नजर आए लेकिन दूसरे में उन्हें सिर्फ कंबल और गद्दे ही दिखे।  इसपर सीएम कर्मचारियों पर भड़के भी। सीएम योगी ने कहा कि जरूरत के मुताबिक लोगों को कंबल और बेड मुहैया कराए जाए। 
04-01-2018124657UPCMYogiAdi3
गौरतलब है कि सीएम योगी ने यूपी में 925 रैन बसेरों को संचालित करने के निर्देश दिए हैं। अपने इन्हीं निर्देशों की जांच के लिए सीएम योगी ने बुधवार रात लखनऊ के दो रैन बसेरों का निरीक्षण किया है।  
Web Title: UP CM Yogi Adityanath conducts unscheduled checks at night shelter for homeless ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया