मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

दिव्यांगों के लिए अवैध कब्जे हटाकर बनेगा पार्क


SANDEEP PANDEY 04/01/2018 12:53:57
53 Views

04-01-2018131816Divaswillrem1

LUCKNOW. सीतापुर के शहरी क्षेत्र में दिव्यांग बच्चों के लिए खुशखबरी है। उनके खेलने के लिये पार्क बनेगा। इसके लिए बुधवार को वहां स्थापित अवैध कब्जे हटाए गए। सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पालिकाकर्मियों द्वारा बनाए जाने वाले पार्क की सीमाओं का चिन्हीकरण किया गया। इस दौरान प्रशासनिक अमले के साथ पुलिस फोर्स मौजूद रही।

सिटी मजिस्ट्रेट राकेश कुमार पटेल का कहना है कि प्राथमिक विद्यालय अम्बेडकर नगर क्षेत्र में 72 दिव्यांग छात्र अध्ययनरत हैं। इनके खेलने के लिए विद्यालय के पास स्थान तो है लेकिन उस जगह पर अवैध कब्जे थे। पार्क बनवाने के लिए अवैध कब्जे हटवाए गए हैं। पार्क बनने से दिव्यांग छात्रों को सहूलियत मिलेगी। प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान पालिकाकर्मियों ने जेसीबी की मदद से अवैध कब्जे हटाए। करीब एक घण्टे की प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान काफी संख्या में लोग भी मौजूद रहे।

Web Title: Divas will remove the illegal occupation in Sitapur and become a park ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया