मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

Goa में जब नाराज सोनिया गांधी ने कह दिया, मुझे अकेला छोड़ दो


SUJEET KUMAR 04/01/2018 17:58:35
2551 Views

04-01-2018180706congresssonia1

Sonia Gandhi (file photo)

Goa. कांग्रेस की कमान राहुल गांधी को सौंपने के बाद सोनिया गांधी गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। इसकी कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। सोनिया गांधी का कहना है कि वह राजनीतिक गतिविधियों से दूर गोवा में अकेले रहना चाहती हैं।

इसके लिए उन्होंने वहां के स्थानीय नेताओं को सख्त हिदायत भी दी है लेकिन नेताओं ने उनकी इस बात को नहीं माना जिसपर वह भड़क गईं। उनका कहना है कि उन्हें यहां अकेला छोड़ दिया जाए। सोनिया ने अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मचारियों को भी निर्देश दिया कि वे सामान्य ड्रैस पहनें और अपने हथियारों को छिपा कर रखें क्योंकि गोवा एक शांतिप्रिय राज्य है। 

यह भी पढ़ें...बीएसएफ ने लिया हाजरा का बदला, 10 से 12 पाक जवान मार गिराए

इतना ही नहीं सोनिया गांधी ने अपने पास मोबाइल भी नहीं रखा। बता दें कि 16 दिसंबर 2017 को राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया था। इसके बाद वह गोवा चली आई थी। यहां वो अपने पुराने साथियों के साथ समय बिता रही हैं।

यह भी पढ़ें...कोरेगांव हिंसा : जिग्नेश-खलिद पर FIR, जानें क्या हुआ राज्यसभा में

उन्होंने कहा था कि अब वह पार्टी के मामलों में हस्तक्षेप नहीं करेंगी और ये राहुल गांधी की ही एकमात्र जिम्मेदारी है। सोनिया ने गोवा कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री को भी बता दिया कि वो शांति चाहती हैं और अनुरोध किया कि उनको परेशान न किया जाए।

 

Web Title: congress sonia gandhi says leave me alone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया