मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

योगीराज में भूख से युवक की मौत, जांच का हवाला दे रहा प्रशासन 


GAURAV SHUKLA 05/01/2018 09:01:56
1052 Views

05-01-2018091045deathofayou2

Lucknow. यूपी के बरेली जनपद में 42 साल के शख्स की भूख से मौत हो जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक मृतक के घर में तीन दिनों से खाने के लिए कुछ नहीं था। जिसके चलते मृतक और उसकी 90 वर्षीय मां भूख से तड़पने को मजबूर थे। गुरूवार को युवक की मौत हो जाने के बाद युवक की बुजुर्ग मां का रो रोकर बुरा हाल है। प्रकरण के सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचने के  साथ ही जांच का हवाला दिया जा रहा है। 

05-01-2018091113deathofayou4

यह भी पढ़ें... EVM के विरोध के लिए सपा ने उठाया बड़ा कदम, सभी राजनीतिक दल एकसाथ होंगे शामिल
प्रकरण बरेली के भमोरा थाना अंतर्गत कुड़रिया इखलासपुर गांव की है। जहां मृतक नेमचंद्र अपनी बुजुर्ग मां विमला देवी के साथ दयनीय हालत में रहता था। बुजुर्ग महिला के अनुसार उन्हें राशन तो मिला था लेकिन बेटे को लकवा मार जाने के बाद उन्होंने राशन बेचकर दवा खरीद ली। जिसके चलते तीन दिनों तक घर में अनाज न होने के चलते खाना न बन सका और बेटे की मौत हो गयी।  

यह भी पढ़ें... राजधानी का थाना (मड़ियांव) : पर्याप्त मात्रा में है संसाधन, फिलहाल नहीं है कोई आवश्यकता
युवक की मौत के बाद लेखपाल शिवा कुशवाहा का कहना है कि परिवार की स्थिति काफी दयनीय है। घर में खाने को कुछ नहीं था और तीन दिनों से परिवार ने कुछ भी नहीं खाया था। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि मौत का कारण भूख है या बीमारी। वहीं तहसीलदार राजेश कुमार की ओर से भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

Web Title: death of a young man from hunger ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया