मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

BIGG BOSS LIVE: जब वोटिंग के लिए कंटेस्टेंट आए बाहर, बेकाबू हुई भीड़, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके होश


NAZO ALI SHEIKH 05/01/2018 08:48:13
759 Views

05-01-2018094117BIGGBOSSLIVE5

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित शो बिग बॉस, के फैंस को अब फिनाले का इंतजार है। हर कोई ये जानने को बेकरार है कि बिग बॉस 11 का विनर कौन बनेगा। पहले हिना खान को विनर बनने की लिस्ट में देखा जा रहा था। लेकिन ये गलत फहमी दूर हो गई कि हिना ही विनर होंगी।

05-01-2018094044BIGGBOSSLIVE2
दरअसल, लाइव वोटिंग के लिए नवी मुंबई के वाशी मॉल में शिल्पा, विकास, हिना और लव त्यागी की एंट्री हुई। भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई की संभालना बेहद मुश्किल हो गया।

05-01-2018094105BIGGBOSSLIVE4
सभी कंटेस्टेंट को भीड़ से बचाते हुए किसी तरह मॉल के बीच बने जेल में डाल दिया गया। हर तरफ से बस एक आवाज आ रही थी शिल्पा, विकास और हिना लोगों की भीड़ कंटेस्टेंट के इतने करीब पहुंच गई कि हिना के कंधे और बाल खिच गए और हिना चोटिल हो गईं।

05-01-2018094050BIGGBOSSLIVE3
बेकाबू भीड़ के बीच तुरंत सभी को मॉल से बाहर निकाला गया। कंटेस्टंट को टास्क के बीच में से ले जाने के बाद वहां पर अभी से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को  वोट देने की अपील की गई।

05-01-2018094038BIGGBOSSLIVE1

 

Inorbit Mall All about HinaFans
Everyone was chanting Hina Hina
Hina In Yellow Gown when she raised her hand Crowd started Hinaaaa Hinaa
Everyone loves @eyehinakhan
This is the real FanPower of #HinaKhan @JJROCKXX
Mall mein Gunj uthi Hina ki waves@EndemolShineIND @BiggBoss#BB11 pic.twitter.com/971Vl98vaD

— Nikita Singhaniya ✨ (@iamSinghaniya) January 4, 2018
Web Title: BIGG BOSS LIVE When the contestants come out for voting uncontrolled crowd SEE VIDEO ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया