मुख्य समाचार
 

Retained Players For IPL-11: विराट बने सबसे महंगे खिलाड़ी, धोनी की हुई वापसी


SUJEET KUMAR 05/01/2018 17:04:16
566 Views

05-01-2018171452retainedplaye1
Mumbai. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 के लिए आठ टीमों ने कुल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3 तीन खिलाड़ियों को Retained किया है।

वहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर IPL में वापसी कर रहे हैं। दो साल बाद IPL में वापसी कर रहे धोनी को 15 करोड़ रुपए में सीएसके ने रिटेन किया है।
 
उनके अलावा टीम में रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना की जगह सुरक्षित है। वहीं भारत के कप्तान विराट कोहली कोहली IPL-11 2018 के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं। कोहली को रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर ने टीम में बरकरार रखा है। कोहली की रिटेन फीस 17 करोड़ है जो सभी खिलाड़ियों से अधिक है। 
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान स्टीव स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स ने बरकरार रखा है। इसी के साथ ही मुंबई इंडियंस को IPL-10 की ट्रॉफी दिलाने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या को मुंबई ने रिटेन किया है।
 
ऑस्ट्रेलिया के तेज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और भारत के भुवनेश्वर कुमार को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने ऋषभ पंत, क्रिस मोरिस और श्रेयस अय्यर को रिटेन किया है। दिल्ली डेयरडेविल्स में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब ने भारत के अक्षर पटेल को टीम में बरकरार रखा है। मुंबई ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बरकरार रखा है। 
Web Title: retained players for ipl 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया