मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

Bhootnath Market : 1992 से HAL मंडी कर रही अच्छे दिनों का इंतजार


SUJEET KUMAR 05/01/2018 18:10:36
698 Views

05-01-2018183545BhootnathMark1

Lucknow. राजधानी के बहुचर्चित भूतनाथ मार्केट की HAL मंडी का हाल बद से बदतर होता जा रहा है। यहां के व्यापारियों को पीने के पानी से लेकर जाम तक की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। HAL मंडी अध्यक्ष महफूज अली ने बताया कि करीब 1992 से ये मंडी यहां लग रही है लेकिन अभी तक नगर निगम  द्वारा हमें कोई भी जगह निर्धारित नहीं की गई है। ऐसे में हमें काफी दिक्कतें हो रही हैं। नगर निगम अतिक्रमण का हवाला देकर यहां से लोगों की दुकानें हटवा देता है लेकिन हमें उसके अलावा कोई जगह नहीं दे रहा जहां ये मंडी स्थापित हो सके।  

05-01-2018183809BhootnathMark3

स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि यहां जाम की समस्या प्रतिदिन होती है। लोग मंडी में घंटों तक अपना चार पहिया वाहन खड़ा कर देते हैं। इससे जाम लग जाता है। वहीं पुलिस प्रसाशन और नगर निगम को इसके बारे में सूचित भी किया जा चुका है लेकिन उसने अबतक जाम की समस्या ने निजात नहीं दिलाई है। 
05-01-2018183705BhootnathMark2

यह भी पढ़ें... केवल दावे, नहीं हो रहा कोई अमल
वहीं आजाद मार्केट के व्यापारियों ने बताया कि यहां पिछले साल काई बार दुकानों में चोरियां हो चुकी हैं लेकिन पुलिस ने अबतक कोई कार्रवाई नहीं की है। यहां की प्रेरणा पार्क में अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है पर पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। 
Web Title: Bhootnath Market Indira Nagar Lucknow UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया