मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Indian Army Rally Gaya Bihar में खुली भर्ती


HARENDRA SINGH 06/01/2018 09:36:42
1483 Views

06-01-2018093940Recruitmentso2

Bihar. इंडियन आर्मी बोधगया बिहार में जनवरी 2018 में सैनिकों के लिए खुली भर्ती की रैली आयोजित करने जा रही है। रैली का आयोजन 06 जनवरी 2018 से 18 जनवरी 2018 तक है।

Category / Trade
सैनिक जनरल ड्यूटी
सैनिक तकनीकी
सैनिक तकनीकी (हथियार परीक्षक)
सैनिक नर्सिंग असिस्टेंट / NA वेटरनरी
सैनिक क्लर्क / SKsT
सैनिक ट्रेडर्स

यह भी पढ़ें..Delhi Jal Board में निकली इन पदों पर भर्तियां, करें आवेदन

Indian Army Rally Gaya Bihar Recruitments 2018 
इंडियन आर्मी भर्ती रैली बिहार की BIHAR MILITARY POLICE-3 GROUND, BODHGAYA (DISTT-GAYA) में 06 जनवरी 2018 से 18 जनवरी 2018 तक आयोजित की जाएगी। इस रैली में भाग लेने के लिए www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

06-01-2018093955Recruitmentso3

केवल मान्य अभ्यर्थियों वाले उम्मीदवारों को रैली में भाग लेने की अनुमति होगी। प्रवेश पत्र 23 दिसंबर 2017 के बाद इंडियन आर्मी की साइट पर उपलब्ध होगा। उम्मीदवार ब्लैक एंड व्हाइट लेजर प्रिंटर से प्रवेश पत्र के प्रिंटआउट को स्वीकार करेंगे।

यह भी पढ़ें..Indian Institute of Technology ने निकाली इन पदों पर भर्तियां, करें आवेदन

सही सेट नंबर OMR शीट पर उम्मीदवार द्वारा निर्धारित उम्मीदवार को दिए गए QP सेट के अनुसार चिह्नित किया जाता है, जैसे Set A, Set B & Set C उम्मीदवारों को समझाया जाएगा कि प्रश्न का प्रयास करते समय प्राप्त परिणाम के अनुसार सर्कल बॉक्स में कैसे भरें और उत्तर के लिए किया जाए।

यह भी पढ़ें..State Bank of India में निकली इन पदों पर भर्तियां, करें आवेदन

नौकरी स्थान 
BIHAR MILITARY POLICE-3 GROUND, BODHGAYA (DISTT-GAYA)

चयन प्रक्रिया 
मेडिकल परीक्षा के आधार पर अभ्यर्थी का चयन किया जाएगा।

Web Title: Recruitments on these posts drawn by Indian Army Rally Gaya Bihar Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया