मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सांसद, मंत्री जरूरतमंदों को बांटेंगे तहसीलों में कंबल


SANDEEP PANDEY 06/01/2018 14:22:49
171 Views

06-01-2018143302MP,ministerd2

LUCKNOW. शीतलहर से लोगों को बचाने के लिये सांसद, मंत्री और विधायक की उपस्थिति में 12 जनवरी को तहसील मुख्यालयों पर छूटे हुए पात्र लोगों को कंबल का वितरण किया जाएगा। वहीं इससे पूर्व मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और अन्य जनपदीय अधिकारी 11 जनवरी की रात को अलाव, रैन बसेरा, अस्थाई शेल्टर होम में मूलभूत सुविधाओं का सत्यापन करेंगे।

प्रमुख सचिव राजस्व रजनीश दुबे ने समस्त मंडलायुक्तों और जिलाधिकारियों को 11 और 12 जनवरी के विशेष कार्यक्रम के संबंध में पत्र लिखा है। लिखा है कि कार्यक्रम की समाप्ति के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी रेलवे स्टेशन, बस स्टेशनों जैसे स्थानों पर रात्रि भ्रमण कर छूटे हुए पात्र लोगों को कंबल वितरित करेंगे। इस मद में जिलों को आवंटित धनराशि का पूर्ण उपभोग होने के पश्चात अतिरिक्त धनराशि की जरूरत होगी तो प्रस्ताव आने पर तत्काल दिया जाएगा।

Web Title: MP, minister distribute blankets in the tehsils to the needy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया