मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

महिला का कारनामा जान उड़ जाएंगे होश, दर्ज कराया गैंगरेप का मुकदामा, जांच में सच सामने आया तो पुलिस...


SHUBHENDU SHUKLA 06/01/2018 23:27:06
768 Views

06-01-2018235325Gangrapeslaw1

lucknow. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महिला द्वारा गैंगरेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराने का मामला सामने आया है। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाले इस सच का पर्दाफाश हुआ। गैंगरेप के एक झूठे मामले का खुलासा होने के बाद कोर्ट ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए, महिला और गवाहों के खिलाफ परिवाद दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं महिला का केस लड़ रहे अधिवक्ता पर भी कोर्ट के आदेश पर दर्ज केस के बाद जेल भी जा चुका है। 

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

06-01-2018235415Gangrapeslaw2

क्या है मामला

गभाना इलाके के एक गांव की महिला ने 25 मई 2010 को समधी समेत तीन अन्य के खिलाफ गैंगरेप और लूटपाट का मुकदमा दर्ज कराया था। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो आरोप झूठ निकला। इसके बाद विवेचना के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें...जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...
गैंगरेप में बैंक मैनेजर पर झूठा आरोप लगाया था। विवेचना में महिला ने शपथपत्र दिया कि वह बैंक मैनेजर को जानती ही नहीं है। मैनेजर का नाम अधिवक्ता ने रंजिशन लिखाया है। 

Web Title: Gangrape's lawsuit filed by woman in Aligarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया