मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

हज हाउस के भगवा रंग पर यू टर्न, कहा - ठेकेदार की गलती से रंग हुआ गाढ़ा


GAURAV SHUKLA 07/01/2018 09:06:06
490 Views

07-01-2018091141colourofhaj1

Lucknow. हज समिति के आफिस को भगवा रंग देने के मामले में सरकार बैकफुट पर दिखाई दे रही है। बैकफुट के चलते ही भगवा रंग में रंगी गयी हज समिति के आफिस की दिवारों को एक बार फिर शनिवार को दूसरे रंग में रंग दिया गया। 

07-01-2018091157colourofhaj2
ठेकेदार की गलती से चढ़ा दूसरा रंग
समिति के द्वारा बताया गया कि दफ्तर की दीवारे हरे और सफेद रंग की थी। जिसके बाद विपक्ष द्वारा सरकार पर लोगों को अलग करने की पालिसी पर काम करने का आरोप लगाया गया। इसी के चलते सफाई और पुताई का काम ठेकेदार को सौंपा गया था। लेकिन ठेकेदार की गलती से बाउंड्रीवाल के रंग को गाढ़ा कर पुताई कर दी गयी। फिलहाल रंग में सुधार का काम जारी है। 

यह भी पढ़ें... जन संवाद लाइव: पार्कों की सुरक्षा और पानी की समस्या से लोग परेशान
हमलावर हुआ विपक्ष 
हज समिति के दफ्तर पर गाढ़ा रंग चढ़ाये जाने को लेकर सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी का कहना है कि दूसरों पर अपनी इच्छाओं का थोपना सरासर गलत है। प्रदेश की भाजपा सरकार काम करने की बजाए लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम कर रही है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि सरकार को इन सभी बातों के साथ प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध पर भी लगाम लगाने की दिशा में काम करना चाहिए। उसे सोचना चाहिए कि आखिर किस रंग में कानून व्यवस्था को रंगा जाए कि व्यवस्था सुधर सके। 

Web Title: colour of haj house changed from saffron to white ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया