मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

चौथी बार बेटी को जन्म देने की मिली ऐसी सजा, सुनकर ही कांप जाएगी रूह


SHUBHENDU SHUKLA 07/01/2018 11:25:04
241 Views

07-01-2018121050Womangavebir1

प्रतीकात्क चित्र

Kolkata. पश्चिम बंगाल में महिला के साथ अमानवीयता का बेहद ही दर्दनाक और क्रूर चेहरा सामने आया है। चौथी बार बेटी को जन्म देेने के कारण ससुराल वालों ने महिला को जलाकर मार डाला। बेटा और बेटी में भेदभाव ने फिर एक बार बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। सरकार द्वारा बनाए गए सख्त कानून का असर समाज पर होता नहीं दिख रहा है। जिसका परिणाम महिलाओं को भुगतना पड़ रहा है।  .

यह भी पढ़ें...अस्पताल की करतूत से शर्मसार देश, महिला के साथ कर डाला ऐसा काम राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

क्या है मामला 

पश्चिम बंगाल में राजरहट थाने की पुलिस ने शुक्रवार को ससुराल वालों के घर से मृतका फातिमा बीवी का झुलसा हुआ शव बरामद किया। महिला का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने चौथी बार भी बेटी को जन्म दिया। 

पुलिस ने मृतका के पति सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल

करते थे प्रताड़ित 

मृतका के रिश्तेदार ने आरोप लगाया है कि बेटी जन्म देने के कारण ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। आए दिन उसे ससुराल में अपमान का घूंट पीकर रहना पड़ता था। रिश्तेदार ने हत्या के साथ ही दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। 

यह भी पढ़ें...शिक्षक का नाबालिग पर आया दिल, 18 महीने तक बनाया संबंध, पत्नी को पता चला तो...

17 वर्ष पहले हुआ था निकाह

पुलिस के मुताबिक फातिमा का निकाह 17 साल पहले हुआ था। वह बेटे को जन्म नहीं दे पाई इसक लिए उसका शोषण ससुराल में किया जाता रहा। बेटा जन्म नहीं दे पाने के कारण ससुराल पक्ष के लोग रुपयों को लाने का दबाव भी बनाते थे। फातिमा का शव बरामद हुआ तो शरीर जल चुका था और हाथ पीछे से बंधा हुआ था।

Web Title: Woman gave birth to daughter in west Bengal In-laws killed women ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया