मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

IND VS SA 1st Test मैच : लड़खड़ाती पारी से भारत को पांड्या ने उबारा


SUJEET KUMAR 07/01/2018 11:59:30
493 Views

07-01-2018123128indiavssouth1

New Delhi. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारत का स्कोर लड़खड़ा गया। इस लड़खड़ाती पारी को दूर करने के लिए भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेली और भारत को मजबूती दी। पांड्या ने 93 रनों की जबर्दस्त पारी खेली और भारत के स्कोर को 200 तक पहुंचाया। लेकिन पांड्या अपने शतक से चूक गए।   

यह भी पढ़ें...न्यूजीलैंड-पाकिस्तान वनडे सीरीज : न्यूजीलैंड ने वर्षा प्रभावित मैच में पाक को 61 रनों से हराया

भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 209 बनाए। वहीं साउथ अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 286 रन बनाए। ऐसे में अफ्रीका की टीम भारत से 77 रनों के साथ आगे है। उसने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 65 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें...भारत-अफ्रीका सीरीज : अंतिम ग्यारह को लेकर असमंजस बरकरार

इस तरह से उसकी कुल बढ़त 142 रन की हो गई है। भारत की तरफ से दोनों विकेट पंड्या ने लिए। ऐसे में अगर देखा जाए तो खेल का दूसरा दिन पंड्या का नाम रहा। पांड्या ने भारत के महान ऑलराउंडर कपिल देव के 59वें जन्मदिन पर दिखाया कि वो वास्तव में देश का दूसरा कपिल देव बनने की क्षमता रखते हैं। 

Web Title: india vs south africa 1st test match in Cape Town ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया