मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

Fodder scam case: लालू जेल में करेंगे माली का काम, मिलेगी दिहाड़ी


HARENDRA SINGH 07/01/2018 13:12 PM
284 Views

07-Jan-2018YKv6q8kGVD1

New Delhi. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जेल में माली का काम दिया गया है। इसके लिए उन्हें 93 रुपये की दिहाड़ी रोजाना मिलेगी। लालू प्रसाद यादव को चर्चित चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में साढ़े तीन साल की सज़ा हुई है।

यह भी पढ़ें.. लालू यादव दोषी करार, तो क्या सच हो रहा इस बाबा का श्राप

बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू को 23 दिसंबर को कोर्ट ने दोषी करार दिया गया था। तब से लालू बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं और उन्हें अब सोमवार को हजारीबाग की ओपन जेल में शिफ्ट किया जाएगा, जहां उन्हें माली का काम दिया गया है।

07-Jan-2018oN0NYpI92B2

लालू पर पांच लाख रुपये का जुर्माना
रांची की स्पेशल CBI कोर्ट ने लालू को साढ़े तीन साल की जेल की सज़ा सुनाने के साथ ही उन पर पांच लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। वहीं जगदीश शर्मा समेत 6 दोषियों को 7 साल की सजा सुनाई गई है और इसके साथ ही उन पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

यह भी पढ़ें.. लालू यादव को सज़ा आज, जेल से ही लालू को हो जाएगी सारी जानकारी

लालू ने BJP पर निशाना साधा 
शनिवार (6 जनवरी) को सजा के ऐलान के बाद लालू प्रसाद की तरफ से ट्वीट में लिखा गया कि "BJP की राह में चलने के बजाए मैं सामाजिक न्याय, सद्भाव और समानता के लिए खुशी से मरना पसंद करूंगा।"

Web Title: Lalu Yadav Chara Ghotala Fodder Scam Sentencing Jail Term Live Updates Cbi Special Court Security at Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया