मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

अखिलेश के बुलावे पर हुई सभी दलों की बैठक, BSP-कांग्रेस ने चिट्ठी भेज कर जताई सहमति


GAURAV SHUKLA 07/01/2018 14:40 PM
236 Views

07-01-2018114420politicalpart1

Lucknow. EVM की जगह बैलेट पेपर से चुनाव करवाने की मांग को लेकर शनिवार(6 जनवरी 2018) को सभी राजनीतिक दलों की बैठक जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में संपन्न हुई। बैठक में बीजेपी विरोधी दलों ने बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी ली। हालांकि कांग्रेस और बीएसपी के लोग इस बैठक में नहीं आए। लेकिन उन्होंने चिट्ठी भेजकर बैठक के निर्णयों पर अपनी सहमति जताई। 

यह भी पढ़ें... चर्चा के लिए तैयार न होने पर हमलावर हुईं मायावती, कहा-भगवा हिंदूवादी शक्तियां दलितों को...
सपा नेता रामगोविंद चौधरी के अनुसार सभी दलों के लोगों ने बैलेट पेपर से चुनाव करवाने की मांग पर सहमति जताई है। वहीं सीपीएम ने अपने नेशनल लीडरशिप से बात करने की स्थिति को साफ कर दिया है। हालांकि कांग्रेस और बीएसपी की ओर से भी सहमति पत्र भेजा गया। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का कहना था कि जनेश्वर मिश्रा एक सामाजिक संगठन है। इसलिए ईवीएम विरोध की बैठक के लिए इस संस्थान में बैठक का आयोजन किया गया। 

यह भी पढ़ें... हज हाउस के भगवा रंग पर यू टर्न, कहा - ठेकेदार की गलती से रंग हुआ गाढ़ा
शनिवार को हुई इस बैठक को लेकर जानकारों का कहना है कि यह बैठक 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले एकजुटता की नींव साबित हो सकती है। इस समय विपक्ष के पास एकमात्र एकजुटता का रास्ता ही शेष बचा हुआ है। 

Web Title: political party unite on evm and ballot issues ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया