मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जाने किस रााशि की होगी आज भाग्यवृद्धि, पढ़ें आज का रााशिफल


KAVITA JOSHI 08/01/2018 08:50 AM
518 Views

08-Jan-2018vlfignKE8s1
Luknow. मनुष्य के जीवन में पंचाग का बहुत महत्व है। अच्छे और बुरे ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन को प्रभावित करता है। आईए जाने आज का पंचांग। 

मेष : नए कार्य करने की सही समय हैं, अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके हित में है। मध्याहन के बाद नए कार्य का प्रारंभ कर सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। व्यावसायिक स्थल पर संभलकर चलिएगा। सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा।

यह भी पढ़ें...पर्स में रखें ये चीजे, रातों रात हो जाएंगे अमीर

वृषभ : दिन का प्रारंभ आनंद-प्रमोद और मित्रों की भेंट से होगा। अन्य व्यक्ति भी आज आपके जीवन में आ सकते हैं। पर्यटन या प्रवास का आयोजन हो सकता है। आज भाषा का दुरुपयोग न हो इसका ध्यान रखें, नहीं तो विवाद होगा। हितशत्रुओं से सावधान रहें।

मिथुन: आज का आपका दिन मनोरंजन से भरपूर रहेगा, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। मित्रों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन होगा। सुरुचिपूर्ण भोजन करने का अवसर मिलेगा।

कर्क : प्रतिकूलता में भी आप परिश्रम से कार्य करेंगे। पेट की बीमारी से परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य सुधर सकता है। मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

सिंह : आज ध्यान से चलने का दिन है। मानसिक तनाव रहेगा। शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव होगा। परिजनों के साथ किसी बात पर खटराग हो सकता है। ऐसे समय में संयम बरतें। धन-कीर्ति की हानि होगी। संतान के विषय में चिंता रहेगी। बौद्धिक चर्चा से दूर रहें, धन सम्बंधित आयोजन के लिए समय अनुकूल है।

यह भी पढ़ें...अंकों की गणित बदल देगी आपका भाग्य

कन्या : लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है। बंधु-स्वजनों से लाभ होगा। संबंधों में प्रेम और सम्मान की प्रधानता रहेगी। मध्याहन के बाद आप चिंता में रहेंगे जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। संबंधियों के साथ मनदुःख का कोई प्रसंग बनेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है।

08-Jan-2018Iat1q2dbjv2

तुला : शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ्य बिगड़ सकता है। पारिवारिक झगडे में वाणी पर संयम रखें। नकारात्मक मानसिकता न अपनाएं। घर के सदस्यों के साथ भ्रांति खड़ी न हो इसका ध्यान रखें। मन पर छाई ग्लानि की छाया दूर होगी।

वृश्चिक : आपका दिन मध्यम फलदायी होगा, सुख और संतोष का अनुभव होगा। परिजनों के साथ आनंदपूर्ण दिन संपन्न होगा। शुभ समाचार मिलेंगे। मध्याहन के बाद परिवार में झगड़े का वातावरण रहेगा। अनावश्यक खर्च पर संयम बरतें।

धनु : आज दुर्घटना और शल्य चिकित्सा से संभलकर चलें। आनंद-प्रमोद के पीछे अधिक खर्च करेंगे। स्वभाव में उग्रता रहेगी। संबंधियों के साथ अरुचिकर घटनाएं होंगी। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता और स्वस्थता भी प्राप्त कर सकेंगे। मित्रों, स्वजनों से उपहार मिलने से दिन आनंददायी रहेगा।

मकर : व्यवसायियों के लिए लाभदायी है आज का दिन, पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी खुश रहेगा। मध्याहन के बाद मानसिक अशांति और बुरा स्वास्थ्य आपको अशांत कर देगा। बातचीत करते समय भ्रांति न हो जाए इसका ध्यान रखें।

कुंभ : व्यवसायिक क्षेत्र में आपको लाभ की प्राप्ति होगी। सम्मानित होंगे। व्यवसाय या व्यापार में पदोन्नति होगी। उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। उगाही से आय बढ़ेगी। मित्रों से भेंट होगी। किसी मनोहर व पर्यटन स्थल पर प्रवास होगा

मीन : बौद्धिक तथा उससे संबंधित लेखन कार्य में आज आप सक्रिय रहेंगे। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे। लंबे प्रवास तथा धार्मिक यात्रा के योग हैं। विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। शरीर में उल्लास और थकान दोनों का अनुभव होगा। बिना किसी विघ्न के आपके कार्य संपन्न होंगे।

Web Title: What will be the future of luck, read today rashifal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया