टैक्सी चालक की काली करतूत, 100 से ज्यादा को बनाया हवस का शिकार, सजा मात्र 8 साल


SHUBHENDU SHUKLA 08/01/2018 14:19:19
576 Views

08-01-2018145018TaxiDriverha1

Britain. ब्रिटेन में टैक्सी ड्राइवर द्वारा 100 से भी अधिक महिलाओं के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। लेकिन कोर्ट से आरोपी को महज 8 साल की सजा ही मिली। आरोप है कि ड्राइवर खूबसूरत महिलाओं को फंसाता था। लॉटरी निकलने के बहाने खेल शुरू करता था। इसके बाद धीरे-धीरे करके महिलाओं से नजदीकियां बना लेता था।

यह भी पढ़ें...नकल नहीं कराना दलित छात्रा को पड़ा भारी, दी यह घिनौनी सजा

6 जनवरी को किया गया था रिहा

खबरों के मुताबिक 2009 में ड्राइवर ने 100 से भी ज्यादा महिलाओं के साथ रेप किया। इनमें 19 महिलाएं सामने विरोध के बाद सामने आईं। लेकिन बाकी हिम्मत नहीं जुटा सकीं। 12 महिलाओं से रेप करने का आरोप ड्राइवर पर साबित हुआ। कोर्ट ने आरोपी को 8 वर्ष की सजा सुनाई। पिछले साल आरोपी को जेल से रिहा कर दिया गया। लेकिन आरोपी के छूटने का विरोध आज भी हो रहा है। मामला गंभीर होता देख अभियोजन पक्ष को जवाब देने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

नशीला पदार्थ पिलाकर करता था रेप

खबरों के मुताबिक आरोपी शख्स वॉरबॉय था। खूबसूरत महिलाओं को पार्टी देने के लिए कार में लिफ्ट देता था। इसके बाद झांसे में लेकर नशीला पदार्थ पिला देता था। फिर मौके का फायदा उठाकर कार में ही महिलाओं को हवस का शिकार बनाता था। महिलाओं को जब युवक के काली करतूत का पता लगा तो पुलिस में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और कोर्ट के सामने पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को 102 महिलाओं के साथ रेप का दोषी पाया और सजा सुनाई। 

Web Title: Taxi Driver has done more than 100 cases of rape for 8 years The UK ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया