मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

Barabanki : मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, जांच शुरू


SUJEET KUMAR 08/01/2018 14:58:46
427 Views

08-01-20181503478bogiesofgo1

ANI Photo

Lucknow. यूपी के बाराबंकी जिले के आलापुर में सोमवार (8 दिसंबर) को मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद लखनऊ से गोरखपुर रूट बाधित हो गया। इस रूट की करीब एक दर्जन ट्रेनों का समय बदल दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं क्रेन की मदद से पटरी से उतरे डिब्बों को हटाने का कार्य जारी है। मौके पर DRM लखनऊ मौजूद हैं। 

यह भी पढ़ें...BRD मेडिकल कॉलेज के प्र‍िंसिपल ऑफिस में लगी आग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर राजकोट से टाइल्स लेकर एक मालगाड़ी असम जा रही ‌थी। तभी शहर कोतवाली अंतर्गत आलापुर के निकट सफीपुर गांव के पास पटरी टूटी होने के कारण मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए।

यह भी पढ़ें...CAT 2017: जनवरी में आ सकता है रिजल्ट

जानकारी पर लखनऊ डीआरएम सुशील कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं इस घटना के बाद रेलवे विभाग की एक बार फिर से लापरवाही सामने आई है। मालगाड़ी की जगह अगर यात्रियों से भरी ट्रेन होती तो शायद बड़ा हादसा हो सकता था। 

Web Title: 8 bogies of goods train travelling from lucknow to gorakhpur derailed near barabanki UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया