जब... शराब से कुल्ला करते थे संजय दत्त : महेश भट्ट


NAZO ALI SHEIKH 08/01/2018 15:59:15
512 Views

08-01-2018160350When...used1

Mumbai.  भारतीय सिनेमा जगत के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट ने संजय दत्त की लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। भट्ट ने ट्विटर पर लिखा- संजय दत्त को अपने एडिक्शन से छुटकारा पाने के लिए बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

08-01-2018160442When...used3
एक वक्त ऐसा भी था, जब सुबह उठते ही उनके दिमाग में सिर्फ हेरोइन की बात आती थी। सोचते थे कि आज कहां से हेरोइन मिलेगी। इतना ही नहीं, महेश भट्ट ने इस ट्वीट के साथ शेयर किए गए ऑडियो में कहा है कि संजय दत्त उस वक्त शराब से कुल्ला किया करते थे। शराब उनके लिए माउथवॉश की तरह थी। 

08-01-2018160424When...used2
संजय दत्त ने हर तरह का ड्रग्स लिया है
सितंबर 2017 में जयपुर में हुए एक इवेंट के दौरान संजय दत्त ने भी अपने उस दौर की बातें शेयर की थीं, जब वे ड्रग एडिक्ट थे। 

संजय दत्त ने कहा था, एक बार ड्रग्स की लत पड़ने पर उससे निकलना दुनिया का सबसे मुश्किल काम है। मैं दिन के 23 घंटे चूहे की तरह बाथरूम में ही पड़ा रहता था, अब लगता है जिंदगी और करियर का सबसे खूबसूरत वक्त मैंने ड्रग्स पर बर्बाद कर दिया।

यह भी पढ़ें... जानें बिग बॉस में कैसे होती है कॉमनर्स की एंट्री, सीजन 11 के कॉमनर्स के बारे में
ऐसा कोई ड्रग नहीं जो मैंने ट्राय न किया हो। अमेरिका के रीहैब सेंटर में जब डॉक्टर ने ड्रग्स लिस्ट दी तो मैंने सब पर टिक किया था, लेकिन ट्रीटमेंट के बाद लगा जब मेरे पास मेरा परिवार है तो ड्रग्स पर हाई होने की क्या जरूरत है।

 

 

Web Title: When ... used to alcohol for mouthwash Sanjay Dutt Mahesh Bhatt ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया