मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

देखिए मोदी और योगी के बारे में क्या कठोर बोल गए मुलायम के पुत्र


HARSHIT MISHRA 08/01/2018 17:16:22
536 Views

08-01-2018172152Therightsof1

Lucknow. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भाजपा सरकार पर तीखे ​कटाक्ष किए, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से ​भाजपा पर हमला करते हुए कहा ​कि अमीरों की भाजपा सरकार छोटे लोगों के एक्सप्रेस वे पर चलने का अधिकार छीन रही है। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसा सपा शासनकाल में कभी नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें भाजपा प्रवक्ता जेवीएल नर​सिम्हा राव ने राहुल पर किया हमला

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा 'हमने 'एक्सप्रेस वे' किसान, गांव, ग्रामीण और छोटे-मझोले कारोबारियों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाया था। जिस कारण छोटी गाड़ियों और वाहनों को टोल से मुक्त रखने की योजना थी। वहीँ अमीरों बीजेपी सरकार ने इन पर भी टोल लगाकर साबित कर दिया है कि वो बड़े रास्तों पर छोटों के चलने का अधिकार छीन लेगी।'

यह भी पढ़ें प्रद्युम्न हत्याकांड- बाल न्यायालय ने नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका की नामंज़ूर

उन्होंने कहा हमने ‘एक्सप्रेस वे’ किसान, गांव, ग्रामीण और छोटे-मझोले कारोबारियों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाया था। इसीलिए छोटी गाड़ियों और वाहनों को टोल से मुक्त रखने की योजना थी। अमीरों की इस सरकार ने इन पर भी टोल लगाकर साबित कर दिया है कि वो बड़े रास्तों पर छोटों के चलने का अधिकार छीन लेगी।

यह भी पढ़ें BJP नेता दिनेश शर्मा को पहनाई है जूतों की माला

बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते लखनऊ-आगरा-दिल्ली का सफर करने वालों को अब 15 जनवरी के बाद से अपने जेब से 500 रुपये अतिरिक्त खर्च करने पड़ेंगे. देश के सबसे लंबे 302 किलोमीटर के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दो टोल प्लाजा होंगे। इन टोल प्लाजा का संचालन ​यूपी एक्सप्रेस वेज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी करेगी. आगरा के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे होते हुए ग्रेटर नोएडा जाने पर 415 रुपये टोल में देने होते हैं।

Web Title: The rights of the rich to snatch the people walking on expressways ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया