...तो इसलिए मां ने किया अकाली नेता के बेटे का अपहरण


SHUBHENDU SHUKLA 08/01/2018 16:32:42
521 Views

08-01-2018172431Thereforethe1
प्रतीकात्मक चित्र

punjab. पंजाब के लुधियाना में एक मां के द्वारा आकाली नेता के बेटे का अपहरण करने का मामला सामने आया है। लेकिन इस वाकये को लेकर चौंकाने वाला खुलास हुआ है। जिसे जानकर आपको भी बातों पर यकीन नहीं होगा।

यह भी पढ़ें...जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...

दअसल मां ने यह कदम इसलिए उठाया कि उसके बेटे की पिटाई अकाली दल के नेता प्रदीप कुमार ने की थी। इसके बाद बेटे का बदला लेने के लिए मां ने नेता के दो वर्षीय बेटे का अपहरण करने की कोशिश की। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आनन-फानन में पुलिस सक्रिय हो गई और नेता के बेटे को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें...नकल नहीं कराना दलित छात्रा को पड़ा भारी, दी यह घिनौनी सजा

क्या है मामला


महिला सरबजीत कौर व अकाली दल के नेता प्रदीप कुमार पड़ोसी हैं। प्रदीप ने कौर के बेटे पर चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी थी। बेटे की पिटाई से क्षुब्ध महिला ने बदला लेने के लिए नेता के दो वर्षीय बेटे दिव्यांश को अगवा कर लिया। जब बच्चे के गायब होने की जानकारी घर वालों को हुई तो अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस को बेटे के अपहरण होने की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस मयफोर्स पहुंच गई। इसके बाद यहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो सच सामने आ गया। पुलिस ने कौर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला पर अपहरण के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Therefore the son of Akali leader kidnapped in punjab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया