मुख्य समाचार
 

वंदे मातरम नहीं बजा तो भाजपा-बसपा पार्षदों में चलने लगे मुक्के


HARSHIT MISHRA 08/01/2018 17:52:05
477 Views

08-01-2018180112Inthemeeting1

Meerut. नगर निगम बोर्ड की परिचय बैठक में वंदे मातरम के लेकर जमकर पार्षदोें ने बवाल काटा। ​भाजपा और बसपा पार्षद इस मामले को लेकर आपस में भिड़ गए और हाथापाई करने लगे। उधर वंदे मातरम के मुद्दे को लेकर माहौल पहले से ही गरमाया था, तो वहीं बैठक में वंदे मातरम का फिल्मी वर्जन पर फिर हंगामा हुआ। हालांकि पुलिस ने आकर स्थिति पर काबू पा लिया। 

यह भी पढ़ें प्रद्युम्न हत्याकांड- बाल न्यायालय ने नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका की नामंज़ूर

मेरठ के नगर निगम की मेयर बसपा की सुनीता वर्मा ने यह आदेश जारी किया था कि बोर्ड बैठक में वंदे मातरम नहीं बजेगा जिसका विरोध भाजपा पार्षद कर रहे थे। सोमवार को जब बोर्ड की बैठक शुरू हुई तो वंदे मातरम की जगह किसी फिल्म में बजा इसका वर्जन चलाया गया। इसके बाद भाजपा पार्षद बवाल करने लगे। इसके बाद भाजपा पार्षदों के हंगामे का विरोध बसपा पार्षद करने लगे और बवाल बढ़ा तो हाथापाई होने लगी। दोनों पक्षों ने जमकर नारेबाजी की। जब बवाल हो रहा था उस बीच में मेयर सुनीता वर्मा वहां से चली गईं।

08-01-2018180146Inthemeeting2

यह भी पढ़ें प्रद्युम्न हत्याकांड: बाल न्यायालय ने नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका की नामंज़ूर

पुलिस को इस हंगामे की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ भारी फोर्स नगर निगम पहुंच गई और आपस में लड़ाई कर रहे पार्षदों को वहां से बाहर निकालकर मामले को शांत कराया। इसके बाद ही नगर निगम के बोर्ड की बैठक हो पाई।

Web Title: In the meeting of the Board, there is a rumor about Vande Mataram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया