मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

अनजान नंबर से आया फोन, प्यार में फंसी तलाकशुदा, युवक ने बनाया संबंध, फिर दोस्त से...


SHUBHENDU SHUKLA 08/01/2018 17:29:16
686 Views

08-01-2018182943Thephonethat1

प्रतीकात्मक चित्र

Ludhiana. पंजाब में अनजान नंबर से प्यार होने के बाद युवती को धोखे में रख दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। युवती ने घटना के बाद आरोपी युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...हनीप्रीत के बाद इस महिला पर लटकी SIT की तलवार, गुफा में चल रही थी गुप्त मीटिंग

क्या है मामला

युवती के फोन पर अंजान नंबर से फोन आया तो उसने रिसीव कर बात कर ली। इसके बाद दोनों एक दूसरे से लगातार बात करने लगे। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। इसके बाद दोनों को ही मोबाइल पर बात करते-करते प्यार हो गया। युवक ने प्यार का फायदा उठाते हुए युवती को होटल में बुला लिया। भरोसा करके लड़की भी होटल पहुंच गई। प्रेम के जाल में फंसी युवती से प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें...जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...

इसके बाद प्रेमी ने अपने एक और दोस्त से भी महिला को संबंध बनाने पर मजबूर किया। महिला तलाकशुदा बताई जा रही है। जो 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से प्यार करने लगी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

08-01-2018183228Thephonethat2

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...नकल नहीं कराना दलित छात्रा को पड़ा भारी, दी यह घिनौनी सजा
 
महिला ने बताई आपबीती

महिला का कहना है कि 10 महीने पहले जालंधर में वह पति गुरजीत सिंह के साथ थी। लेकिन इसी बीच उसका तलाक हो गया। उसके 13 और 8 साल के दो बेटे भी हैं। तलाक के बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ  दशमेश नगर में जाकर रहने लगी। 

कुछ महीनों पहले उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया। उसने फोन उठा लिया। इसके बाद फोन करने वाले युवक अमनदीप से उसकी बात होने लगी। बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें......तो इसलिए मां ने किया अकाली नेता के बेटे का अपहरण

शादी करने का किया था वादा

महिला के मुताबिक फोन के बाद उसने अमनदीप को बताया कि उसका तलाक हो चुका है। लेकिन अमनदीप ने महिला से कहा कि वह उससे शादी कर लेगा। बस इसके लिए उसे एक बार मिलना होगा। इसके बाद दोनों ने सहमति से एक होटल में मुलाकात फिक्स की। लेकिन अमनदीप ने यहां अपने दोस्त गुरप्रीत को भी बुला लिया। इसके बाद दोनों ने महिला के साथ संबंध बनाए। जब महिला ने शादी के लिए कहा तो अमनदीप मुखर गया। अब महिला ने दोनों के खिलाफ आरोप लगाते हुए रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Web Title: The phone that came from the roop number divorced love in punjab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया