मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

शिया कॉलेज में एनसीसी के सीओ कर्नल धीरेन्द्र सिंह ने किया नीरिक्षण


SHUBHENDU SHUKLA 08/01/2018 22:56:36
487 Views

08-01-2018230620NCCCOColonel1

lucknow. शिया महाविद्यालय में 63 बटालियन एनसीसी के सीओ कर्नल धीरेन्द्र सिंह ने सोमवार को नीरिक्षण किया। इस मौके पर कालेज के प्राचार्य डॉ मो मियाँ, पूर्व एनसीसी आफीसर कैप्टन एन एच नकवी, लेफ्टिनेंट आगा परवेज मसीह ने सीओ का स्वागत किया।
सीओ कर्नल धीरेन्द्र ने कहा कि शिया महाविद्यालय के कैडेटों ने एनसीसी में बटालियन का नाम  हमेशा रौशन किया है। उम्मीद करता हूँ कि इसी प्रकार बटालियन व महाविद्यालय का नाम आगे भी छात्र रौशन करेंगे। 

यह भी पढ़ें... एफएसडीए हुआ सक्रिय, गोश्त दुकानों पर की कार्रवाई

मेहनत और लगन दिलाएगी मुकाम 

उन्होंने कहा कि आपकी लगन और मेहनत आपको एक दिन शिखर तक लेकर जाएगा। आप में वह ऊर्जा है, जो देश को नई दिशा एवं गति प्रदान करेगा। आप में से ही कोई परिश्रमी छात्र ट्रेनिंग करने के बाद सेना का आॅफिसर बनेगा। ट्रेनिंग को और बेहतर व सफल बनाने पर जोर दिया जाएगा।  

यह भी पढ़ें...सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल
इस दौरान प्रोफेसर टी एस नकवी, प्रोफेसर एम के शुक्ला, डा गौरव, डा शब्बीरजा , के साथ एनसीसी  सहायक अजीत सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम के अन्त में प्राचार्य डॉ  मोहम्मद मियाँ ने  कर्नल महेन्द्र को प्रतीक  चिन्ह दे कर सम्मानित किया। 

Web Title: NCC CO Colonel Dhirendra Singh inspected in Shiya college lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया