मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

सपा ने शुरू की समीक्षा, राहुल अखिलेश की दोस्ती में आ सकता है यह बड़ा बदलाव 


GAURAV SHUKLA 09/01/2018 09:00:47
1756 Views

09-01-2018090817congresssamaj1

Lucknow. 2017 में विधानसभा चुनाव से शुरू हुई अखिलेश और राहुल दोनों की दोस्ती में आगामी समय में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। लगातार सामने आ रहे चुनाव के परिणामों के मुताबिक समाजवादी पार्टी का बड़ा तबका संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बात से सहमत है। संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अनुसार सपा कांग्रेस की दोस्ती कोई भी फायदा नहीं मिला है। इसी के साथ माना यह भी जा रहा है कि इस दोस्ती का परिणाम आगे भी देखने को नहीं मिलेगा। 

यह भी पढ़ें... समस्याओं से ग्रसित इंदिरा नगर के नागरिक, नहीं मिल पा रहा कोई निदान
बताते चलें कि सोमवार को अखिलेश यादव ने हार का सामना कर चुके प्रत्याशियों और विधायकों के साथ बैठक की। इसी के साथ आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में गठबंधन को लेकर चर्चा की। इस बैठक के बाद जिला अध्यक्षों और पदाधिकारियों से फीडबैक भी लिया गया। पार्टी के नेतृत्व कि ओर से साफ किया गया था कि उन सभी सीटों पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ा जहां पार्टी की ओर से प्रत्याशी खड़े नहीं किये गये थे। हालांकि अभी तक यह सुनिश्चित नहीं हो सका है कि गठबंधन आगे जारी रहेगा या नहीं। 

यह भी पढ़ें... शिवाजी मार्केट इंदिरानगर : तमाम प्रयासों के बावजूद नहीं हो रहा समस्याओं का निराकरण
समाजवादी पार्टी की यह बैठक रामगोपाल यादव, अहमद हसन, आर के चौधरी, बलराम यादव, किरणमय नंदा, राजेन्द्र चौधरी व राम गोविंद चौधरी की मौजूदगी में हुई। बताते चलें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव शुरूआत से ही कांग्रेस के साथ गठबंधन के खिलाफ थे। वह कई बार सार्वजनिक मंच से यह जिक्र कर चुके थें कि गठबंधन के चलते ही पार्टी को विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा था। मुलायम सिंह यादव के साथ ही शिवपाल यादव भी हार के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को ही जिम्मेदार मानते थे। 

Web Title: congress samajwadi party alliance on verge of collapse ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया