मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

रेप में असफल होने पर दबंगों ने दलित युवती के साथ दिया इस घटना को अंजाम 


GAURAV SHUKLA 09/01/2018 09:54:07
1636 Views

09-01-2018095910mainpuridaban1

Lucknow. यूपी के मैनपुरी में दबंगों द्वारा दलित युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गयी। युवती के द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो उसे छत से फेंक दिया गया। जिसके बाद युवती की टांग टूट गयी। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाने के साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। 

यह भी पढ़ें... सपा ने शुरू की समीक्षा, राहुल अखिलेश की दोस्ती में आ सकता है यह बड़ा बदलाव
घटना किशनी थाना अंतर्गत मचबार की है। गांव की रहने वाली युवती अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले युवक चक्कू ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। जब युवती द्वारा विरोध किया गया तो चक्कू ने अपने दोस्त बीनू और भोला को बुला लिया। इसके बाद युवती को छत पर घसीटते हुए नीचे फेंक दिया। जिसके चलते युवती की दोनों टांगे टूट गयी और तीनों युवक मौके से फरार हो गये। 

यह भी पढ़ें... शिवाजी मार्केट इंदिरानगर : तमाम प्रयासों के बावजूद नहीं हो रहा समस्याओं का निराकरण
फिलहाल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसी के साथ ही पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मौके से फरार हैं। जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।

Web Title: mainpuri dabangs thrown dalit girl down from the roof ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया