मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

हरियाणा छेड़छाड़ मामला, IAS की बेटी से 5 घंटे में 500 सवाल


SHUBHENDU SHUKLA 09/01/2018 11:52:15
1293 Views

09-01-2018115723Haryanatamper1

Chandigarh.चंडीगढ़ में वरिष्ठ आईएएस वीरेंद्र कुंडु की बेटी वर्णिका कुंडु से हुए छेड़खानी मामले में सोमवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान 5 घंटे में 500 सवाल पूछे गए। मामले में बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला मुख्य आरोपी हैं।
अनजान नंबर से आया फोन, प्यार में फंसी तलाकशुदा, युवक ने बनाया संबंध, फिर दोस्त से...
वर्णिका ने बताया कि उनकी कार खराब हो गई थी। इसके बाद वह देर रात 11 बजे के करीब कार लेने गईं। आरोप है कि इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष बराला के बेटे विकास व उनके दोस्त ने उनकी कार का पीछा करते हुए रोकने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें.....तो इसलिए मां ने किया अकाली नेता के बेटे का अपहरण
ये है मामला 

बताते चलें कि 4 अगस्त को रात में करीब 12 बजे वर्णिका कार से जा रही थी। इस दौरान दो युवकों ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद वर्णिका के कार को रोकने की कोशिश की। इतना ही नहीं पीछा करने के दौरान कार को रोकने के लिए शीशे पर हाथ भी मारे। इसके बाद खतरा महसूस करते हुए वर्णिका ने पीसीआर को फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।  

यह भी पढ़ें..सपना के रेड में पकड़े जाने का सच, बिस्तर के पास खड़ी पुलिस के साथ फोटो हुआ था वायरल
बचाव में वकील ने कोर्ट को बताया 

सुभाष बराला के वकील रवींद्र पंडित ने बचाव करते हुए कोर्ट को बताया कि घटना से 1 घंटे पहले पीड़िता वर्णिका के मोबाइल का लोकेशन रोपड़ जिले के फतेहपुर गांव, चमकौर साहिब में मिला। वहीं, वर्णिका ने वकील के इस दलील को खारिज कर दिया कि वह रोपड़ में थी। 

हस्ताक्षर फर्जी 

वकील ने बचाव करते हुए कोर्ट के संज्ञान में यह भी लाया कि परिजनों ने शिकायत लिखी थी वर्णिका के हस्ताक्ष फर्जी थे। बचाव पक्ष के वकील ने जो भी दलील तैयार की थी वह उर्दू में लिखे थे। जिसे पीड़त पक्ष के वकील मनु कक्कड़ नहीं पढ़ सकते थे।  

यह भी पढ़ें..जेठ का कारनामा, नशीला चाय पिलाकर दुल्हन का बनाया अश्लील वीडियो, जब गर्भवती हुई तो...

पूछे यह सवाल

-आपको को कौन सा गाना सुनना पसंद है। किस गाने को आप अधिक चलाती हैं? 

-जगह-जगह लगे सीसीटीवी के बारे में आपको कितनी जानकारी है और क्या जानकारी है?
-जब आपके साथ छेड़खानी की घटना हुई तो क्या आपने अपनी मां या परिजनों को बताया?
-पीसीआर को कब और किस समय कॉल किया?
-जब एफआईआर थाने में दर्ज हो रहा था तो कौन कौन था। आपके पिता के साथ कोई वकील था कि नहीं?
-क्या आपने बयान दर्ज कराते समय पीसीआर को किडनैपिंग की बाब कही थी?

 

Web Title: Haryana tampering case, 500 questions in 5 hours from IAS daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया