मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

Acer ने दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप Swift 7 किया लॉन्च , जानिए स्पेसिफिकेशन और कीमत?


FIROZ QUIRAISHI 09/01/2018 12:56:07
733 Views

09-01-2018125935Acerhaslaunc1

New Delhi. आजकल जिस तरह से इंसान अपनी बॉडी को स्लिम करने में लगा हुआ है। उसी तरह बाजार में भी एक से बढ़कर एक स्लिम स्मार्टफोन उपलब्ध हैं और अब बिलकुल स्लिम लैपटॉप भी बाजार में आने शुरू हो चुके हैं। Acer ने CES 2018 में कई सारे नए नोटबुक और गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किए हैं। ऐसे में कंपनी ने नया एसर स्विफ्ट 7 लॉन्च किया है। जिसे दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप बताया जा रहा है। नए Acer Swift 7 को मार्च में अमेरिका में उपलब्ध कराया जाएगा। Acer Swift 7 की कीमत 1,699 डॉलर करीब 1,07,500 रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें... 4G स्मार्टफोन बनाने की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

क्या है Acer Swift 7 के स्पेसिफिकेशन

09-01-2018130014Acerhaslaunc3

यह भी पढ़ें... इस तरह करें Gmail पर आए फेक मेल को ब्लॉक

नए Acer Swift 7 को लेकर लोगों के बीच ख़ासी रुचि है। अपग्रेडेड Swift 7 लैपटॉप 8.98 मिलीमीटर मोटाई के साथ आता है। लैपटॉप में 14 इंच का फुल एचडी टचस्क्रीन पैनल दिया गया है। सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास एनबीटी प्रोटेक्शन दिया गया है।

बता दें कि Swift 7 को सबसे पहले 9.98 मिलीमीटर की मोटाई के साथ लॉन्च किया गया था। विंडोज़ 10 आधारित नोटबुक में सातवीं जेनरेशन इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8 जीबी रैम एलपीडीडीआर 3 रैम है। लैपटॉप में 256 जीबी पीसीआईई एसएसडी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा, लैपटॉप एलटीई के जरिए बिल्ट-इन नैनो सिम स्लॉट और ईसिम फंक्शनालिटी को सपोर्ट करता है।

09-01-2018130006Acerhaslaunc2

यह भी पढ़ें... नए साल पर WhatsApp से भारत में भेजे गए मैसेज, तीन बार दुनिया की आबादी गिनने से भी ज्यादा

यूनिबॉडी एल्युमिनियम से बने इस Acer Swift 7 में एक बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है। लैपटॉप में एक गोरिल्ला ग्लास एनबीटी सुरक्षा वाला टचपैड भी दिया गया है। इस नोटबुक में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा विंडोज़ हैलो के जरिए यह फेस डिटेक्शन को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि लैपटॉप की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक चलेगी।

09-01-2018130042Acerhaslaunc4

Acer Swift 7 के अलावा, सीईएस 2018 में कंपनी ने एसर स्पिन 3 के कई सारे वेरिएंट और एसर नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप भी लॉन्च किए। सीईएस में कंपनी ने नया ब्लू कलर वाला क्रोमबुक 11 भी पेश किया।

 

 

 

 

Web Title: Acer has launched the world thinnest laptop Swift 7 Know specifications and prices? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया