मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी को आया हार्ट अटैक


PRANAY VIKRAM SINGH 09/01/2018 14:27:47
1390 Views

09-01-2018143641BahubaliMukht1

पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ गया. इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उन्हें कानपूर के लिए रेफर कर दिया गया है।  जानकारी के मुताबिक यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आईं थी. बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया.

पति की ऐसी हालत देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों की गंभीर हालत देखकर जेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. जैसे यह ख़बर बाहर बाई तो अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया. जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. डाॅ केएल पांडेय ने बताया क‌ि दाेनाें के सीने में दर्द उठा था। सूत्राें की माने ताे दाेनाें काे गंभीर चाेटें भी अाई हैं। 

 

अंसारी साढ़े 8 महीने से बांदा जेल में बंद हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ व आसपास की ही किसी जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा विधानसभा सत्र को देखते हुए किया जाने वाला कदम था। बाहुबली विधायक को इससे पहले उन्नाव जेल भी ले जाया गया था। यहीं से उन्हें हर रोज विधानसभा पहुंचाने का प्रबंध किया गया था। मंडल कारागार बांदा में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की वजह से 24 घंटे सर्तकता बरती जाती रही है. दुर्दांत डाकू राधे, गोप्पा समेत 15 इनामिया इसी जेल में बंद हैं. विधायक को अलग बैरक में सामान्य कैदियों की भांति रखा गया है. मुख्य गेट के बाहर सुरक्षा के लिहाज से दीवार बना दी गई है. चप्पे-चप्पे पर चौकसी रहती है.

विधायक यहां चुनिंदा लोगों से ही मिलते हैं. शनिवार को मिलाई का दिन न होने की वजह से किसी को भी नहीं मिलने दिया जाता है. जेल में बंद मुख्तार अंसारी पांचों वक्त नमाज अदा करने के बाद ज्यादातर वक्त किताब पढ़ने में व्यतीत करते हैं.

 

Web Title: Bahubali Mukhtar Ansari and his wife came to jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया