मुख्य समाचार
कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी व पत्नी को हार्ट अटैक, लखनऊ लाने की तैयारी


SHUBHENDU SHUKLA 09/01/2018 14:46 PM
288 Views

09-Jan-2018jlLS4xYe641

lucknow. पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ गया. इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उन्हें कानपूर के लिए रेफर कर दिया गया है।  जानकारी के मुताबिक यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आईं थी. बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया.

यह भी पढ़ें......तो इसलिए मां ने किया अकाली नेता के बेटे का अपहरण

पत्नी को भी हार्ट अटैक

पति की ऐसी हालत देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों की गंभीर हालत देखकर जेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. जैसे यह ख़बर बाहर बाई तो अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया. जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. डाॅ केएल पांडेय ने बताया क‌ि दाेनाें के सीने में दर्द उठा था। सूत्राें की माने ताे दाेनाें काे गंभीर चाेटें भी अाई हैं। 

यह भी पढ़ें...अनजान नंबर से आया फोन, प्यार में फंसी तलाकशुदा, युवक ने बनाया संबंध, फिर दोस्त से...

8 महीने से बांदा जेल में बंद

अंसारी साढ़े 8 महीने से बांदा जेल में बंद हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ व आसपास की ही किसी जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा विधानसभा सत्र को देखते हुए किया जाने वाला कदम था। बाहुबली विधायक को इससे पहले उन्नाव जेल भी ले जाया गया था। यहीं से उन्हें हर रोज विधानसभा पहुंचाने का प्रबंध किया गया था। मंडल कारागार बांदा में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की वजह से 24 घंटे सर्तकता बरती जाती रही है. दुर्दांत डाकू राधे, गोप्पा समेत 15 इनामिया इसी जेल में बंद हैं. विधायक को अलग बैरक में सामान्य कैदियों की भांति रखा गया है. मुख्य गेट के बाहर सुरक्षा के लिहाज से दीवार बना दी गई है. चप्पे-चप्पे पर चौकसी रहती है.

यह भी पढ़ें...हरियाणा छेड़छाड़ मामला, IAS की बेटी से 5 घंटे में 500 सवाल

किताब पढ़ने में व्यतीत करते हैं वक्त

विधायक यहां चुनिंदा लोगों से ही मिलते हैं. शनिवार को मिलाई का दिन न होने की वजह से किसी को भी नहीं मिलने दिया जाता है. जेल में बंद मुख्तार अंसारी पांचों वक्त नमाज अदा करने के बाद ज्यादातर वक्त किताब पढ़ने में व्यतीत करते हैं.

Web Title: UP's Bahubali Mukhtar Ansari and wife are ready to bring Lucknow after heart attack, UP's Bahubali Mukhtar Ansari and wife get heart attack in jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया