मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

मूलभूत सुविधाएं न मिलने से परेशान शंकरपुरवा द्वितीय वार्ड के लोग 


GAURAV SHUKLA 09/01/2018 15:37:00
328 Views

09-01-2018154140PeoplefromSh1

Lucknow. राजधानी लखनऊ के गुड़ंबा थाना अंतर्गत शंकरपुरवा द्वितीय में रहने वाले लोगों का जनसमस्याओं से बुरा हाल है। स्थानीय लोगों के मुताबिक कई बार प्रयास करने के बावजूद उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। आलम यह है कि घरों के बाहर सड़कों का कोई पता नहीं है।

09-01-2018154158PeoplefromSh2

इसी के साथ नालियों का निर्माण न होने के चलते घरों से बाहर निकलने वाला पानी सड़कों और खाली पड़े प्लाटों में जमा होता है। 

यह भी पढ़ें... रेप में असफल होने पर दबंगों ने दलित युवती के साथ दिया इस घटना को अंजाम

09-01-2018154225PeoplefromSh3
शंकरपुरवा द्वितीय के आदिल नगर गांव में रहने वाले विजय श्रीवास्तव बताते हैं कि उन्होंने कई बार खस्ताहाल हो चुकी सड़कों और नालियों की साफ सफाई को लेकर प्रयास किया है लेकिन कोई भी अधिकारी उनकी सुनने वाला नहीं है।  

09-01-2018154247PeoplefromSh4

वहीं अलकापुरी कालोनी के रहने वाले कन्हैया लाल बताते हैं कि सड़कें न होने के साथ ही घरों के बाहर बनीं नालियों में नगर निगम की ओर से साफ सफाई को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक चुनाव से पहले पार्षद प्रत्याशियों की ओर से बिजली, पानी और सड़क की मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध करवाने का वादा किया गया था। लेकिन चुनाव के बाद उनकी सुध लेने वाला कोई भी नहीं है। 

Web Title: People from Shankarpurwa II ward unhappy with not getting basic facilities ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया