बहरीन में राहुल गांधी पीएम पर बरसे, कहा- देश में...


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/01/2018 16:09:36
820 Views

09-01-2018162300BahraininRah2

मनामा.​कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहरीन में अप्रवासी भारतीयों को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भारत इस समय खतरे के संकट से गुजर रहा है। इसके साथ ही राहुल ने यह भी कहा कि दलितों को भी पीटा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें...सपा का ​मिशन 2019 शुरू,17 जनवरी को पूरे प्रदेश में...

भारत में जजों की रहस्मयी हालातों में हो रही मौत

बहरीन में राहुल गांधी ने अप्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए पीएम पर जमकर प्रहार किए। राहुल ने कहा वर्तमान समय में भारत खतरे से गुजर रहा है। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार में दलितों के साथ जुर्म किया जा रहा है उन्हें पीटा जा रहा है। इसके साथ ही पत्रकार की आजादी छीन ली गई है उन्हें धमकाया जा रहा है।  राहुल गांधी ने कहा भारत में जजों  की रहस्मयी हालातों में मौतें हो रही हैं।

नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका 

राहुल गांधी ने कहा कि देश में पीएम ने नोटबंदी करके भारत की अर्थव्यवस्था को करारा झटका दिया है। जिसका नतीजा यह है कि भारत में बेरोजगारी,गरीबी बढ़ी है। सरकार बेरोजगारी व गरीबी को कम करने के बजाय हिंसा और असहिष्णुता को बढ़ावा देने में लगी हुई है। 

यह भी पढ़ें...बसपा सरकार में जब्त राजा भैया के पिताजी की करोड़ों की संपत्ति हुई रिलीज

 

 

Web Title: Bahrain in Rahul Gandhi attack pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया