मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

वेबसाइट पर अपलोड होगा ,छात्रवृत्ति के लिए परीक्षा परिणाम


SANDEEP PANDEY 09/01/2018 16:26:59
430 Views

09-01-2018163143Theexaminatio1

LUCKNOW. छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने वाले विद्यार्थियों के बीते साल के परीक्षा परिणाम शैक्षिक संस्थाओं को दो फरवरी तक छात्रवृत्ति प्रबंधन प्रणाली की वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे। पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग ने इस बार स्कॉलरशिप के लिए परीक्षाओं में पाए गए नंबरों को आधार बनाया है। यह आदेश उसी क्रम में जारी किया गया है। जिसे ज्यादा नंबर मिले होंगे, उसे स्कॉलरशिप में प्राथमिकता दी जाएगी।

 विभाग ने कहा है कि अगर परीक्षा परिणाम अपलोड नहीं किया गया तो आवेदन को संदेहास्पद श्रेणी में डाल दिया जाएगा। इसके अलावा आवेदनों में हुईं गलतियां दुरुस्त करने के लिए भी दो फरवरी तक का समय दिया गया है।

Web Title: The examination result for the scholarship on the website must be uploaded ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया