मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

नोटबंदी का कहर: बीजेपी कार्यालय में खाया था ज़हर, युवक की मौत


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/01/2018 17:34:19
415 Views

09-01-2018175134notbandiHavoc1

Dehradun. नोटबंदी का भले ही दूसरा साल चल रहा हो पर उसका कहर आज भी जारी है। उत्तराखंड के बीजेपी कार्यालय में एक युवक ने नोटबंदी व जीएसटी से तंग आकर बीजेपी के जनता दरबार के दौरान ज़हर खा​ लिया था। मंगलवार को मैक्स अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें...जेल में बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी को आया हार्ट अटैक

मृत युवक ने कहा था कि नोटबंदी व जीएसटी ने बर्बाद कर दिया

देहरादून के बीजेपी कार्यालय में शनिवार को जनता दरबार में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल समस्या सुन रहे थे। इसी बीच जनता दरबार में मृतक प्रकाश पाण्डेय भी अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे। पाण्डेय ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि नोटबंदी व जीएसटी ने उसे बर्बाद कर दिया है वह कर्ज से लदा हुआ है। युवक ने आक्रोश में आकर ज़हर खा लिया। आनन-फानन में बीजेपी नेताओं ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया। मंगलवार को उपचार के दौरान प्रकाश पाण्डेय ने दम तोड़ दिया है। 

कांग्रेस पार्टी ने केन्द्र सरकार पर बोला हमला

उत्तराखंड में युवक की मौत पर राज्य में अब सियासी घमासान शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी को बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया है। कांग्रेस ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कितने लोगों की जाने ली हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी लागू करने का केवल एक ही मतलब था कि इतिहास में मोदी को याद किया जाए। कांग्रेस ने कहा कि इसका सबसे ज्यादा असर व्यापारी व किसानों पर पड़ा है। 

यह भी पढ़ें...भाजपा के बड़े नेता का बेतुका बयान

 

Web Title: notbandi Havoc bjp office in Was eaten poison Young man's death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया