मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

सोनम गुप्ता की आईडी ने छात्राओं को कर दिया बदनाम, प्रोफाइल फोटो निकालकर...


SHUBHENDU SHUKLA 09/01/2018 18:46:18
439 Views

09-01-2018192350AgracasePhot1
प्रतीकात्मक चित्र

agara. फेसबुक में अपलोड प्रोफाइल का मिसयूज कर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा को बदनाम करने का मामला सामने आया है। घटना आगरा के हरीपर्वत की है। यहां सोनम गुप्ता के नाम से दो छात्राओं व एक छात्र की फर्जी आईडी बनाकर उनको बदनाम कर दिया गया। जब पीड़ितों के पास लगातार फोन कॉल आने शुरू हुए तो वह परेशान हो गए। इसके बाद जब उनके फर्जी आईडी किसी और द्वारा बनाकर यूज किए जाने की जानकारी मिली तो होश उड़ गए। आनन-फानन में मामले की शिकायत पुलिस में की।  

यह भी पढ़ें...नकल नहीं कराना दलित छात्रा को पड़ा भारी, दी यह घिनौनी सजा

सोनम गुप्ता के नाम से आईडी

पीड़ितों का कहना है कि उनकी फोटो डालकर किसी ने फर्जी आईडी सोनम गुप्ता के नाम से बना डाली है और मिसयूज कर रहा है। कई फोटो फर्जी आइडी पर शेयर किए गए हैं, जो उनके हैं। इतना ही नहीं फर्जी आइडी से फेसबुक बनाने वाले कई अश्लील फोटो और वीडियो भी डाल दिए। जिससे पीड़ितों का जीना हराम हो गया है। उनकी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच बदनामी हो रही है। 

यह भी पढ़ें......तो इसलिए मां ने किया अकाली नेता के बेटे का अपहरण
नंबर का मिसयूज

इतना ही नहीं फेक आईडी बनाने वाले ने छात्राओं का नंबर भी डिस्ट्रीब्यूट कर दिया। जिससे उनके पास फोन कॉल्स की भरमार आने लगी। जब छात्राओं ने फोन करने के लिए मना किया लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला। वहीं, कुछ जानने वाले दोस्तों ने भी फोन किया तो शिकायत की। फिर पता चला कि फेक आईडी बनाने वाले ने लोगों को फोन करने के लिए मना भी किया है।  जब छात्राओं को यह बात मालूम हुई तो वह परेशान हो गईं। इसके बाद जब आईडी चेक किया तो देखा कि फोटो उन्हीं कि लगे हुए हैं, लेनिक उनके नहीं हैं। 

09-01-2018192825AgracasePhot2
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...हरियाणा छेड़छाड़ मामला, IAS की बेटी से 5 घंटे में 500 सवाल

साइबर सेल कर रही जांच

पीड़ितों द्वारा पुलिस से शिकायत के बाद मामला साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस को आशंका है कि किसी जानने वाले शख्स ने ही इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है। क्योंकि छात्राओं का नंबर रखने वाल कोई खास ही हो सकता है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। 

Web Title: Agra case Photographs of girls removed from Facebook profile and made Fake ID ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया