मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

मुजफ्फरनगर : गन प्वांइट पर नाबालिग से गैंगरेप 


GAURAV SHUKLA 10/01/2018 09:34:50
500 Views

10-01-2018093916minorgirlgan2

Lucknow. यूपी के मुजफ्फरनगर में गन प्वाइंट पर नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग के साथ इस हरकत को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये।

10-01-2018093819minorgirlgan1

यह भी पढ़ें... कांग्रेस के दिग्गज नेता का निधन, गोरखपुर में योगी के गुरु को चुनाव में दी थी मात
यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने पर हड़कम्प मच गया है। पीड़िता के परिजनों के अनुसार आरोपियों ने गन प्वाइंट पर किशोरी के साथ इस हरकत को अंजाम दिया। जिसके बाद परिजनों ने मामले के संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। 

Web Title: minor girl gangraped at gunpoint in muzaffarnagar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया