मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

अमेरिका की पाक को धमकी, पाक को पता है उसे क्या करना है


PRADEEP CHANDRA JOSHI 10/01/2018 09:37:30
486 Views

10-01-2018093916Americathreat1

washington.  अमेरिका द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ उठाये गये कदम के बाद भी पाकिस्तान ने अभी तक आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बल्कि पाकिस्तान पर अमेरिकी रोक के बाद भी कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहा है।
यह भी पढ़ें... अमेरिका ने मदद रोकी तो पाक की राजनीति में बड़ा भूचाल, पाक ने कर दिया यह एलान

लेकिन पाकिस्तान को अमेरिका सीधे संदेश दे रहा है कि वो किसी भ्रम की स्थिति में ना रहे। अमेरिकी रक्षा मंत्रालय के हेडक्वार्टर पेंटागन के प्रवक्ता ने भी साफ बात की है। पेंटागन ने कहा है कि अमेरिका ने पाकिस्तान से बिल्कुल सीधे बात की है। इसमें कोई इधर-उधर की बात नहीं है। पेंटागन ने कहा कि पाकिस्तान को साफ-साफ पता है कि उसे आतंकियों के खिलाफ किस तरह का एक्शन लेना है। इसमें कोई कन्फ्यूजन नहीं है।
यह भी पढ़ें... एक दिवसीय यात्रा पर राहुल पहुंचे बहरीन

अमेरिका ने अपनी चेतावनी में साफ कर दिया है कि पाकिस्तान को अपनी जमीन से तालिबान, हक्कानी नेटवर्क और दूसरे आतंकियों को ठिकाने देना बंद करना ही पड़ेगा। हालांकि अमेरिका ने यह भी साफ किया है कि पाकिस्तान की मदद परमानेंट नहीं रोकी गई है। अमेरिका ने कहा है कि पाकिस्तान आतंकियों पर एक्शन लेकर मिलने वाली मदद को पुनः पा सकता है।
यह भी पढ़ें... इन दो देशों की होने जा रही बातचीत, भारत-पाक से हजार गुना खराब हैं दोनों के रिश्ते

Web Title: America threatens Pak He knows what to do ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया