​भाजपा के बड़े नेता ने पाकिस्तान की इस मुद्दे की तारीफ, मोदी सरकार को घेरा


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/01/2018 14:42:08
642 Views

10-01-2018145244bjpbigleader1

Bhopal.भारतीय जनता पार्टी के नेता व विधायक सरताज सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान पड़ोसी देश पाकिस्तान की जमकर तारीफ की। सरताज सिंह ने ऐसा बोल गये कि उन्होंने अपनी ही राज्य और केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव ने भरी हुंकार, 2012 की तरह निकालेंगे रथ यात्रा

भारत से अधिक तो पाकिस्तान के किसान खुशहाल

मध्य प्रदेश के इटारसी जिले के सिवनी मालवा विधायक व पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने कृषि उपज मंडी में भावान्तर योजना के कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान की जमकर तारीफ की। पूर्व मंत्री ने सरताज सिंह ने किसानों की आत्महत्या पर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में फसलों का समर्थन मूल्य भारत से अधिक है इसलिए वहां किसान कभी आत्महत्या नहीं करता। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जैसा देश यह बड़ा काम कर सकता है हमारा देश को क्यों नहीं। भारत से ज्यादा पाकिस्तान के ​किसान खुशहाल हैं। 

सरकार किसानों को पैसा ही नहीं देती

पूर्व मंत्री ने मंडी में किसानों के कार्यक्रम में ईशारों-ईशारों में अपनी ही सरकार के खिलाफ हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी देश का किसान आत्महत्या करने को मजबूर है,साथ ही देश का किसान गरीब है। उन्होंने कहा कि किसान खेती में लागत लगाता है और जब उसे मुनाफा नहीं होता तो वह आत्महत्या करने को मजबूर हो जाता है। आखिरी में विधायक ने कहा सरकार किसानों को पैसा नहीं देती है जब पैसे देगी तो वह खेती में लगाएगा। 

यह भी पढ़ें...दलितों पर हुई हिंसा के बाद मायावती पर उठे सवाल, जानिए क्या है पूरा मामला
 

 

10-01-2018145301bjpbigleader2

Web Title: bjp big leader sartaj sing pakistan praise Circle of Modi government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया