मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

अलर्ट: फिर बढ़ीं बीजेपी की मुश्किलें, 16 जनवरी को...


SUYASH MISHRA 10/01/2018 15:06:48
2352 Views

10-01-2018151420rldprotestag1

Lucknow. भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से समाज में नफरत का माहौल बन रहा है। सरकार की लचर नीति से किसान परेशान है। आलू के उचित मूल्य के लिए उसे प्रदर्शन करना पड़ रहा है। राष्ट्रीय लोकदल मध्य उ0प्र0 के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने ये बाते कहीं। 

राष्ट्रीय लोकदल मध्य उ0प्र0 के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने कहा कि मध्य जोन के मजबूती प्रदान करने तथा निष्क्रिय जिलों को सक्रिय करने के लिए 25 जनवरी से प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद की सहमति के बाद समीक्षा बैठकें आयोजित की जायेंगी तथा जरूरत पड़ने पर मध्य उ0प्र0 के संगठन में बदलाव भी किया जायेगा, क्योंकि संगठन की मजबूती सर्वोपरि है। 

श्री सिंह ने कहा कि सरकार की लचर नीति तथा किसान विरोधी नीति के कारण आलू किसान बर्बाद हो गया तथा औने पौने दामों में अपना आलू बेंचने को मजबूर है। रालोद किसानों के साथ है। आलू किसानों के मुद्दे को लेकर आगामी 16 जनवरी को प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद के नेतृत्व में लखनऊ में विशाल धरना दिया जायेगा। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस के दिग्गज नेता का निधन, गोरखपुर में योगी के गुरु को चुनाव में दी थी मात

आज किसान, नौजवान, भ्रमित हैं भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से समाज में नफरत का माहौल बन रहा है। देश से झूठ बोलकर गुमराह करना राष्ट्रवाद नहीं हो सकता बात सिर्फ किसानों और गरीबों के हक की होनी चाहिए सिर्फ वोट की राजनीति समाज में नफरत पैदा करती है। 

यह भी पढ़ें...  अमेरिका की पाक को धमकी, पाक को पता है उसे क्या करना है

 

10-01-2018151520rldprotestag2

Web Title: rld protest against bjp government 16 january ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया