मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

Loud Speakers Ban पर फिर बोले सोनू निगम, कहा- यूपी सरकार के फैसले से खुश हूं


NAZO ALI SHEIKH 10/01/2018 16:08:32
792 Views

10-01-2018161749LoudSpeakers3

Mumbai. यूपी में धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकर्स पर बैन को लेकर फिर घमासान चालू हो गया है। पिछले साल यह घमासान तब जारी हुआ था जब सोनू निगम ने लाउडस्पीकर को बंद करने की बात कही थी। जिसके बाद सोनू निगम को बहुत लोगों ने भला-बुरा सुनाया था। बता दें की अब यूपी में सभी धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकर्स में बैन लगा दिया गया है।

10-01-2018161644LoudSpeakers2

लाउडस्पीकर बजाने के लिए आपको थाने में रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा। इस पर सोनू निगम ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं और अब देश को आगे बढ़ाने के बारे में सोचने का समय है।

10-01-2018161547LoudSpeakers1

सोनू v/s इस्लाम

सोनू निगम ने ये भी कहा कि उनके ट्वीट को गलत तरीके से पेश करके उसको सोनू v/s इस्लाम भी बना दिया गया था। जबकि मैने सभी धर्मों के बारे में लिखा था।मैं किसी भी पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं करता पर फिर भी एक पार्टी के साथ मेरा नाम भी जोड़ा गया था। सोनू ने कहा कि हर वो नागरिक जो इस देश में रहता है उसको अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है।

 

 

 

Web Title: Loud Speakers Ban sonu nigam speak again, I am happy with the decision of the UP Government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया